[ccpw id="5"]

[ccpw id="5"]

HomeLatest Crypto Newsइथेरियम के लिए या नहीं? यहाँ पर एपकॉइन समुदाय क्या निर्णय...

इथेरियम के लिए या नहीं? यहाँ पर एपकॉइन समुदाय क्या निर्णय ले रहा है

-


2 मई को, ApeCoin DAO, एक शासन प्रणाली जो ApeCoin धारकों के लोकतांत्रिक अधिकारों की रक्षा करती है – से जुड़ी एक डिजिटल संपत्ति ऊब गए एप यॉट क्लब पारिस्थितिकी तंत्र – एक आधिकारिक प्रस्ताव प्रकाशित किया। यह चर्चा की कि क्या परिसंपत्ति को एथेरियम पर रहना चाहिए, परत -2 विकल्प में माइग्रेट करना चाहिए, या चेन माइग्रेशन पर विचार करना चाहिए।

अंतिम निष्कर्ष बताते हैं कि 53.59% ApeCoin प्रतिभागी मध्यम अवधि के भविष्य में Ethereum पर बने रहना पसंद करते हैं। यह छह दिन की स्नैपशॉट वोटिंग अवधि के दौरान डाले गए 7.1 मिलियन एपीई टोकन पर आधारित है।

वोट उच्च स्तर के समर्थन (एपेकॉइन डीएओ के एथेरियम पर होने के पक्ष में) से घटकर 60% से कम हो गए। प्रेस समय में, एपकोइन धारकों के 45.10% ने अन्य नेटवर्क पर माइग्रेट करने के बजाय विशेष रूप से एथेरियम पर बने रहने की योजना का विरोध किया।

एथेरियम गैस शुल्क चिंता दे रहा है

“एआईपी -41: एथेरियम पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर एपकोइन रखें” एपकोइन सुधार प्रस्ताव (एआईपी) बीएवाईसी 2491 द्वारा लिखा गया था, जिसे एएसईसी भी कहा जाता है। यह अशांत अदरडीड टकसाल और युग लैब्स की प्रतिक्रिया से प्रेरित था।

अदरसाइड एनएफटी के लॉन्च के बाद, युग लैब्स ने एथेरियम पर एक नेटवर्क आउटेज शुरू कर दिया, जिसमें आकाश-उच्च गैस शुल्क $ 175 मिलियन तक पहुंच गया। इसने BAYC डेवलपर को यह संकेत देने के लिए प्रेरित किया कि ApeCoin को अपनी श्रृंखला में स्थानांतरित करने की आवश्यकता होगी।

दूसरी ओर, समुदाय कुछ वैध कारणों से एथेरियम पर बने रहने के लिए तैयार है, साथ ही यह तथ्य भी है कि डीएओ लाभदायक युग लैब्स से अलग नहीं होना चाहता है। खासकर जब से इसके एनएफटी मुख्य रूप से एथेरियम पर संग्रहीत हैं। यही कारण है कि एआईपी -41 ने एथेरियम से प्रवासन के खिलाफ जोश से वकालत करते हुए कहा –

“एक अलग श्रृंखला में माइग्रेट करना कई चलती भागों के साथ एक महंगा, जोखिम भरा और जटिल प्रयास है, जिसे अगर सोच-समझकर नहीं माना जाता है, तो इसका परिणाम विनाशकारी नुकसान हो सकता है, या सबसे खराब, युग लैब्स और अन्य संस्थाओं द्वारा परित्याग हो सकता है जो अन्यथा (सार्थक होगा) एपकॉइन को। हम ApeCoin DAO का मानना ​​है कि, कम से कम कुछ समय के लिए, ApeCoin को Ethereum पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर रहना चाहिए, और कहीं और L1 श्रृंखला या साइडचैन में माइग्रेट नहीं करना चाहिए जो Ethereum द्वारा सुरक्षित नहीं है। ”

53.59% विभाजन के लिए प्रस्ताव के पक्ष में 3.8 मिलियन वोट और विपक्ष में 3.3 मिलियन वोट प्राप्त हुए। यह परिणाम अंतिम नहीं है और तीन महीने की छूट अवधि के भीतर नए सुझाव प्रस्तुत करके इस पर पुनर्विचार किया जा सकता है।

एपकॉइन के लिए अन्य विकल्प

जबकि प्रस्ताव केवल एथेरियम पर एपकॉइन रखने के लिए वोट मांगता है, यह एथेरियम परत दो नेटवर्क पर जाने के विकल्प से इंकार नहीं करता है। यह अभी भी मेननेट की सुरक्षा से लाभान्वित होगा।

प्रस्ताव के अनुसार, कुछ परियोजनाएं एथेरियम ब्लॉकचैन से दूर संक्रमण में सफल होती हैं। और, भविष्य के एआईपी का उपयोग इस तरह के संक्रमण को एल 2 के पैमाने पर करने के लिए किया जा सकता है।

जबकि एपकॉइन समुदाय अभी भी अधर में है, पिछले महीने हिमस्खलन की सिफारिश की गई थी कि ApeCoin DAO को उनके ब्लॉकचेन में सबनेट के रूप में जोड़ा जाए। जबकि हिमस्खलन सबनेट्स ने अनंत मापनीयता के साथ-साथ गैस की दरों में कमी और लेन-देन थ्रूपुट जैसे अन्य लाभों का वादा किया, एथेरियम की जड़ता सर्वोच्च है।

12 मई को बिकवाली की घबराहट कम होने के बाद, ApeCoin $4.93 के निचले स्तर पर पहुंच गया। गंभीर रूप से ओवरसोल्ड क्षेत्र के परिणामस्वरूप खरीदार थोड़ी देर के लिए कूद गए, जिससे 104% की वसूली बढ़कर $ 9.82 हो गई।

$4.93 से $9.82 तक का यह स्विंग एक ट्रेडिंग रेंज बन गया, जिसमें ApeCoin तीन सप्ताह से अधिक समय से है। एपीई ने इस समेकन के दौरान लगातार कम ऊंचाई दर्ज की है, जिसमें भालू की मुक्त लगाम का मुकाबला करने के लिए कोई बैल नहीं है।

नतीजतन, एपीई $ 7.37 पर रेंज के मध्य बिंदु से टूट गया, इसे प्रतिरोध स्तर में बदल दिया। इस कार्रवाई ने समेकन को प्रेरित किया, जिसके परिणामस्वरूप $ 6.01 पर एक नया समर्थन स्तर बनाया गया। इसका उल्लंघन 8 जून को ही किया गया था।

अब जब ApeCoin की कीमत उपरोक्त स्तर से नीचे मँडरा रही है, तो किसी भी खरीदार के बाजार में प्रवेश करने से पहले इसके नीचे जाने और $4.93 की सीमा तक नीचे जाने की उम्मीद है। नतीजतन, निवेशक अगले कुछ दिनों में एपीई में 15% की गिरावट की उम्मीद कर सकते हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

LATEST POSTS

बिटकॉइन माइनर जेनेसिस डिजिटल एसेट्स ने 2022 की पहली छमाही के दौरान क्षमता में 708 मेगावाट हासिल किया – खनन बिटकॉइन समाचार

इस हफ्ते बिटकॉइन माइनिंग कंपनी जेनेसिस डिजिटल एसेट्स ने घोषणा की कि फर्म ने 708 मेगावाट (मेगावाट) की क्षमता हासिल की है और संयुक्त...

एएवीई: जीएचओ स्थिर मुद्रा अनुमोदन के बाद और वी3 शुरू हो गया

ओपन-सोर्स डेफी प्रोटोकॉल के आसपास के विकास, एएवीई एक नॉन-स्टॉप गतिविधि की तरह दिखता है। जुलाई में, समुदाय मान गया GHO,...

BTC mining stocks double in a month as production ramps

Crypto mining companies have seen their stock prices increase as much as 120% over the last month, amid rebounding crypto asset prices, higher mining...

Crypto Exchange Hotbit Suspends Service After Law Enforcement Freezes Its Funds, Subpoenas Senior Managers – Exchanges Bitcoin News

Crypto exchange Hotbit has announced the suspension of trading, deposits, withdrawals, and funding on its platform. The exchange said law enforcement has frozen some...

Most Popular

spot_img