[ccpw id="5"]

[ccpw id="5"]

HomeLatest Crypto Newsकैसे ये नए 'मनी लॉन्ड्रिंग' दावे टेरा यूएसटी डिपेगिंग फियास्को में बंधे...

कैसे ये नए ‘मनी लॉन्ड्रिंग’ दावे टेरा यूएसटी डिपेगिंग फियास्को में बंधे हैं?

-


अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग ने टेरा दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है। टेरा विस्फोट क्रिप्टो इतिहास में सबसे बड़ी हलचल में से एक है। जांच स्थानीय टेरायूएसडी टोकन के विपणन की भी जांच करती है।

टीएफएल पर ताजा प्रतिक्रिया

स्थानीय समाचार आउटलेट जेटीबीसी ने बताया कि,

“अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग ने हाल ही में टेरा के कुछ प्रमुख डिजाइनरों का रिमोट वीडियो सर्वेक्षण किया और टेरा की खराब डिजाइन संरचना के बारे में पूछताछ करने पर ध्यान केंद्रित किया।”

उन्होंने खुलासा किया कि टेरा के विस्फोट के खतरों को डू क्वोन को केवल उपेक्षित करने के लिए इंगित किया गया था। “हमने टेरा और लूना के पतन की भविष्यवाणी की और कई बार डो क्वोन को खतरे की ओर इशारा किया, लेकिन उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया।”

के अनुसार नावरे, एसईसी ने एक ऐसी परिस्थिति का भी पता लगाया जिसमें टेरा के ढहने से कुछ महीने पहले कंपनी के लगभग 100 बिलियन वोन फंड हर महीने परिचालन खर्च के लिए निकल गए। यह ‘मनी लॉन्ड्रिंग’ के क्वोन के संदेह का हिस्सा है।

जबकि एसईसी ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, डो क्वोन ने एक नई जांच के दावों को खारिज कर दिया। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था,

“हम इस समय टेरा यूएसडी में किसी भी एसईसी जांच के बारे में नहीं जानते हैं – हमें एसईसी से ऐसा कोई संचार नहीं मिला है और मिरर प्रोटोकॉल को शामिल करने के बाहर कोई नई जांच नहीं है।”

ताबूत में एक और कील

दक्षिण कोरियाई समाचार आउटलेट चोसुनो की एक रिपोर्ट दावों टेराफॉर्म लैब्स के एक कर्मचारी की बिटकॉइन चोरी करने की जांच चल रही है। कर्मचारी को कथित तौर पर मई 2021 में टेराफॉर्म लैब्स से मुद्रा चुराते हुए पाया गया था। आरोप, जो एक “बुद्धिमान स्रोत” से आया था, को सियोल मेट्रोपॉलिटन पुलिस एजेंसी द्वारा देखा जा रहा है।

दक्षिण कोरियाई पुलिस ने कथित तौर पर कहा, “यह एक कर्मचारी के व्यक्तिगत गबन के बारे में खुफिया जानकारी थी।” घटनाओं के इस मोड़ के कारण, अधिकारियों ने कथित गबन में शामिल धन को फ्रीज करने के लिए एक क्रिप्टो एक्सचेंज प्लेटफॉर्म का अनुरोध किया। इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स.

सियोल मेट्रोपॉलिटन पुलिस एजेंसी ने लूना फाउंडेशन गार्ड के लेनदेन को प्रतिबंधित करने के लिए मई में क्रिप्टो एक्सचेंजों से अनुरोध किया था। यह संगठन से जुड़े धन के संभावित गबन की ओर इशारा करते हुए हाल ही में खोजे गए सुरागों के कारण था। चूंकि यह एक अनुरोध था, एक्सचेंज इसका पालन करने या इसे अस्वीकार करने का निर्णय ले सकते हैं।

बहरहाल, जैसे-जैसे नियामक अपनी जांच में तेजी लाते हैं, टेरा लैब्स पर लगाम सुलगती रहती है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

LATEST POSTS

World’s Largest Asset Manager Blackrock Launches Bitcoin Private Trust Citing ‘Substantial Interest’ From Clients – Featured Bitcoin News

The world’s largest asset manager, Blackrock, has launched a spot bitcoin private trust. “Despite the steep downturn in the digital asset market, we are...

बिटकॉइन: बीटीसी धारकों के लिए अगला आपूर्ति स्तर $25,000 है

पिछले हफ्ते मामूली रिट्रेसमेंट और इस हफ्ते की शुरुआत में अनिश्चितता के बाद बिटकॉइन ने ऊपर की ओर अपनी आत्मीयता फिर से शुरू कर...

ईटीसी: इस तेजी के पैटर्न के ब्रेकआउट के संभावित लक्ष्यों का आकलन

पिछले महीने में, एथेरियम क्लासिक इसकी वृद्धि की कोई सीमा नहीं देखी गई जो $13-अंक से विस्तारित हुई। इस खरीद वापसी ने...

MATIC के नवीनतम मूल्य वृद्धि के पीछे डिकोडिंग कारण

पिछले एक हफ्ते से MATIC सकारात्मक बढ़त हासिल करने की कोशिश कर रहा है। भले ही मंदड़ियों का ऊपरी हाथ हो, लेकिन गति...

Most Popular

spot_img