[ccpw id="5"]

[ccpw id="5"]

HomeLatest Crypto Newsएपकॉइन : निकट कड़े प्रतिरोध के साथ, यहां आप कम जा सकते...

एपकॉइन [APE]: निकट कड़े प्रतिरोध के साथ, यहां आप कम जा सकते हैं

-


अस्वीकरण: प्रस्तुत जानकारी वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह का गठन नहीं करती है और केवल लेखक की राय है।

Bitcoin [BTC] $ 30k के निशान से नीचे गिर गया, और $ 28.7k एक समर्थन स्तर था जो लगभग एक महीने से बना हुआ है। क्या बिटकॉइन को नीचे धकेला जा सकता है, या क्या उलटफेर चलन में आएगा? इस पर असर पड़ने की संभावना है एपकॉइन [APE] आने वाले घंटों में।

ऊपर की ओर उछाल एपीई पर एक छोटी स्थिति के लिए एक अच्छी प्रविष्टि दे सकता है, लेकिन धैर्य की आवश्यकता हो सकती है। चार्ट पर एपीई की मंदी की संरचना के बावजूद, अभी तक $5.8-$6 क्षेत्र की ओर एक धक्का से इंकार नहीं किया जा सकता है।

एपीई- 4 घंटे का चार्ट

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर एपीई/यूएसडीटी

H4 चार्ट प्रतिरोध का एक बैंड (लाल बॉक्स) दिखाता है जिसने पिछले एक महीने में एपीई के ऊपर की ओर बढ़ने को लगातार खारिज कर दिया है। इसलिए, यह संभावना है कि आगे जाकर, एक और अस्वीकृति की उम्मीद की जा सकती है।

फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट और विस्तार स्तर एपीई की गिरावट के आधार पर $ 7.48 से $ 5.93 तक प्लॉट किए गए थे और 23.6% और 61.8% विस्तार स्तर $ 5.57 और $ 4.98 पर झूठ बोलने के लिए दिखाए गए थे। $ 5.95 पर एक दीर्घकालिक महत्वपूर्ण प्रतिरोध स्तर है।

अगले सप्ताह में, $5.6-$6 पर दोबारा गौर किया जा सकता है। हालाँकि, यह मंदी के प्रभुत्व वाला क्षेत्र है। इसलिए, एक चाल कम एक बार फिर अमल में लाई जा सकती है।

एपीई- 1 घंटे का चार्ट

ApeCoin को $5.6 क्षेत्र में कड़े प्रतिरोध का सामना करना पड़ता है, एक छोटा अवसर खुद को पेश कर सकता है

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर एपीई/यूएसडीटी

H1 चार्ट पर, हाल के घंटों में एक ऊपरी कैंडलविक $ 5.57 तक उभरा, लेकिन इसने मजबूत बिक्री दबाव का संकेत दिया, जिसने प्रेस समय में कीमत को $ 5.3 में स्थानांतरित करने के लिए मजबूर किया। इसलिए, अगले कुछ घंटों में $4.98 की ओर बढ़ने की संभावना है।

इसके बाद यह अनिश्चित रहता है। एपीई कम धक्का देना जारी रख सकता है, या, यह एक बार फिर से नीचे जाने से पहले तरलता की तलाश में $ 5.6 के निशान पर पलटाव देख सकता है। इसलिए, यहां धैर्य महत्वपूर्ण होगा। इस डाउनट्रेंड पर $5.6 क्षेत्र में एक पुलबैक का उपयोग शॉर्ट पोजीशन में प्रवेश करने के लिए किया जा सकता है, जबकि शॉर्ट स्थान $ 5 के स्तर पर लाभ बुक करने के लिए देख सकते हैं।

ApeCoin को $5.6 क्षेत्र में कड़े प्रतिरोध का सामना करना पड़ता है, एक छोटा अवसर खुद को पेश कर सकता है

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर एपीई/यूएसडीटी

प्रति घंटा सापेक्ष शक्ति सूचकांक (आरएसआई) तटस्थ 50 अंक से ऊपर उठ गया, लेकिन दक्षिण की ओर तेजी से बढ़ रहा था। इसने एक छिपे हुए मंदी के विचलन का भी गठन किया और यह संकेत हो सकता है कि डाउनट्रेंड जारी रहने वाला है। चूंकि यह एक घंटे का चार्ट था, इसलिए विचलन उच्च समय सीमा के रूप में उतना मजबूत नहीं हो सकता है।

विस्मयकारी थरथरानवाला (AO) भी लगभग शून्य रेखा पर था, और आने वाले घंटों में शून्य रेखा के ऊपर क्रॉसओवर कर सकता है। दूसरी ओर, ओबीवी नीचे और नीचे की ओर बढ़ रहा है, जो मंदी के दबाव का एक स्पष्ट संकेत है।

निष्कर्ष

$5.6-$6 क्षेत्र पूरी तरह से प्रतिरोध से भरे होने के साथ, $5.6 क्षेत्र का पुनरीक्षण एक छोटा अवसर प्रदान कर सकता है। दक्षिण में, आने वाले दिनों में शॉर्ट्स पर लाभ लेने के लिए $4.98 और $4.4 के स्तर का उपयोग किया जा सकता है।

साथ ही, यह समझना होगा कि एपीई अतीत में काफी अस्थिर रहा है, और नए चढ़ाव से पहले $ 6 की त्वरित वृद्धि को छूट नहीं दी जा सकती है। इस व्यापार के लिए अमान्यता $6.1 के निशान के ठीक ऊपर है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

LATEST POSTS

Top 5 cryptocurrencies to watch this week: BTC, FLOW, THETA, QNT, MKR

Select altcoins such as FLOW, THETA, QNT, and MKR could rally if Bitcoin breaks above the stiff overhead resistance at $24,668. Source link

Nepal Prepares to Issue Digital Currency, Drafts Necessary Amendments – Finance Bitcoin News

A task force in Nepal has proposed legal changes allowing the country’s central bank to issue its own digital currency. The move comes after...

तारकीय के लिए एक उलटा पैटर्न [XLM] ये कुछ निहितार्थ हैं

अस्वीकरण: निम्नलिखित विश्लेषण के निष्कर्ष लेखक की एकमात्र राय है और इसे निवेश सलाह नहीं माना जाना चाहिए। तारकीय चार महीने की ट्रेंडलाइन प्रतिरोध...

निवेशकों के लिए बिटकॉइन के साथ APE और MANA के सहसंबंध का सही दायरा

क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार में तेजी की गति कम होने के साथ, विश्लेषकों का अलग-अलग विचार है कि क्या जून में भालू नीचे लाया गया था...

Most Popular

spot_img