[ccpw id="5"]

[ccpw id="5"]

HomeLatest Crypto Newsलिटकोइन एक बुलिश ऑर्डर ब्लॉक से नीचे आता है, $40 अगला लक्ष्य...

लिटकोइन एक बुलिश ऑर्डर ब्लॉक से नीचे आता है, $40 अगला लक्ष्य हो सकता है

-


अस्वीकरण: प्रस्तुत जानकारी वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्य प्रकार की सलाह का गठन नहीं करती है और केवल लेखक की राय है।

अभी एक हफ्ते पहले, लाइटकॉइन [LTC] $ 61 के स्तर तक बढ़ गया, लेकिन वहां अस्वीकृति का सामना करना पड़ा। यह एक मंदी का विकास था, खासकर लंबी अवधि के निवेशकों के लिए। बाजार की संरचना में मंदी बनी हुई है, और पिछले कुछ दिनों में मनोवैज्ञानिक $50 के स्तर का बचाव किया गया है। हालांकि, बिकवाली का दबाव फिर चढ़ने लगा।

एलटीसी- 12 घंटे का चार्ट

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर एलटीसी/यूएसडीटी

मई में, LTC ने $ 61 से $ 74 (सफेद) की सीमा बनाई। जून में एक सप्ताह, इस सीमा के निम्न स्तर को पकड़ने में विफल रहा। तीव्र बिक्री की लहर ने लिटकोइन को दक्षिण में $ 40.2 तक गिरा दिया। बाद के हफ्तों में, कीमत $ 61 क्षेत्र में वापस पलट गई।

प्लॉट किए गए फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तर (पीला) ने $ 61 के निशान को $ 74 से $ 40.3 तक की चाल का 61.8% रिट्रेसमेंट स्तर दिखाया।

इसके अलावा, $ 61 क्षेत्र भी मई में गठित सीमा का निम्नतम स्तर था। इन दो प्रतिरोधों का संगम मजबूत था, और LTC को $ 61 क्षेत्र से अस्वीकृति का सामना करना पड़ा।

एलटीसी- 4 घंटे का चार्ट

लिटकोइन एक बुलिश ऑर्डर ब्लॉक से नीचे आता है, क्या $40 अगला लक्ष्य हो सकता है?

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर एलटीसी/यूएसडीटी

$ 61 क्षेत्र से अस्वीकृति को $ 51- $ 52 क्षेत्र (सियान बॉक्स) में कुछ समर्थन मिलने की उम्मीद थी। यह मांग का क्षेत्र था, और इसमें चार घंटे के चार्ट पर एक बुलिश ऑर्डर ब्लॉक भी था। इसके अलावा, यह क्षेत्र $ 50.4 के दीर्घकालिक क्षैतिज समर्थन स्तर से थोड़ा ऊपर है।

इसलिए, हम एक बार फिर बुलिश ऑर्डर ब्लॉक और एक क्षैतिज समर्थन स्तर के बीच संगम करते हैं। फिर भी, इस क्षेत्र से मूल्य उछाल केवल एक कमजोर था।

पिछले कुछ दिनों में दो मौकों पर उछाल देखने को मिला। प्रत्येक बाउंस $54 से ऊपर के कारोबारी सत्र को बंद करने में असमर्थ था। लेखन के समय, कीमत $ 50.4 के समर्थन स्तर के साथ-साथ इसके ऊपर के मांग क्षेत्र दोनों से नीचे फिसलती दिखाई दी।

लिटकोइन एक बुलिश ऑर्डर ब्लॉक से नीचे आता है, क्या $40 अगला लक्ष्य हो सकता है?

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू पर एलटीसी/यूएसडीटी

चार घंटे का रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (RSI) कुछ दिनों पहले न्यूट्रल 50 लाइन से नीचे फिसल गया और प्रतिरोध के समान ही फिर से शुरू हो गया। इसने सुझाव दिया कि गति भालू के पक्ष में बह गई थी। चाइकिन मनी फ्लो (सीएमएफ) ने भी सहमति व्यक्त की और दिखाया कि पिछले कुछ दिनों में बाजार से महत्वपूर्ण पूंजी प्रवाह देखा गया है।

दूसरी ओर, ऑन बैलेंस वॉल्यूम (ओबीवी) में भारी बिकवाली का दबाव नहीं दिखा। वास्तव में, पिछले एक सप्ताह में, यह चार्ट पर उच्च चढ़ने में सक्षम रहा है और पिछले तीन दिनों में इसमें केवल मामूली गिरावट देखी गई है।

निष्कर्ष

हाल के कारोबारी सत्रों में एलटीसी के मूल्य व्यवहार से पता चला है कि $50-$52 क्षेत्र समर्थन का एक महत्वपूर्ण क्षेत्र था। यदि कोई सत्र मनोवैज्ञानिक रूप से महत्वपूर्ण $ 50 के स्तर से नीचे होता है, तो यह देख सकता है कि लिटकोइन चार्ट से बहुत नीचे गिरना शुरू कर देता है।

इसलिए, आक्रामक विक्रेता $50 से नीचे के सत्र में शॉर्ट पोजीशन में प्रवेश करने की सोच सकते हैं, जिसमें स्टॉप-लॉस $52 से थोड़ा ऊपर है। $ 48 पर फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तर कुछ कमजोर समर्थन प्रदान कर सकता है, लेकिन इसके नीचे, $ 40 क्षेत्र को संकेत दिया गया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

LATEST POSTS

PoW Miners Rake in Profits Mining ETH Until the End, Ethash Networks Expect a Boost, JPMorgan Strategists Say ETC Could Benefit – Mining Bitcoin...

In just over a month’s time, The Merge is likely to be implemented on the Ethereum blockchain and the network’s proof-of-work (PoW) miners will...

कार्डानो [ADA]: एक उल्लंघन और शायद काम में कुछ और?

अस्वीकरण: निम्नलिखित विश्लेषण के निष्कर्ष लेखक की एकमात्र राय है और इसे निवेश सलाह नहीं माना जाना चाहिए पिछले छह हफ्तों में, बढ़ते चैनल (सफेद)...

पोलकडॉट के पीछे असली कारण [DOT] 11% सप्ताह हैं…

पोल्का डॉट क्रिप्टो-बाजार के बदलते तेजी के ज्वार के कारण इस सप्ताह ऊपर की ओर रहा है। वास्तव में, इसे द्वारा दर्ज किए...

Shiba Inu eyes 50% rally as SHIB price enters ‘cup-and-handle’ breakout mode

Shiba Inu (SHIB) broke out of its prevailing "cup-and-handle" pattern on Aug. 14, raising its prospects of securing additional gains in the coming weeks.Shiba...

Most Popular

spot_img