[ccpw id="5"]

[ccpw id="5"]

HomeLatest Crypto Newsक्या एक्सआरपी व्हेल ऑल्ट के प्रतिबंधित मूल्य आंदोलनों के लिए जिम्मेदार हैं?

क्या एक्सआरपी व्हेल ऑल्ट के प्रतिबंधित मूल्य आंदोलनों के लिए जिम्मेदार हैं?

-


एक्सआरपी पिछले कुछ दिनों में इसके अधिकांश लार्ज कैप समकक्षों ने महत्वपूर्ण बढ़त हासिल की है। लंबे समय से डिफ़ॉल्ट स्पष्टीकरण यह रहा है कि चल रहे रिपल-एसईसी मुकदमे के कारण निवेशक अनिश्चित बने हुए हैं। हालाँकि, यह आवश्यक रूप से ऐसा नहीं हो सकता है जैसा कि ऑन-चेन गतिविधियों की जांच से पता चलता है।

प्रेस समय में एक्सआरपी का $ 0.35 मूल्य टैग था, जो पिछले 24 घंटों में लगभग 6.6% है। उसी मूल्य क्षेत्र में समर्थन स्तर स्थापित करने के बाद, टोकन जून के मध्य में $ 0.30 से थोड़ा नीचे गिर गया। जुलाई की शुरुआत में, बैलों के पदभार संभालने से पहले, इसने उसी समर्थन रेखा को पुनः प्राप्त किया। हालांकि, अन्य शीर्ष क्रिप्टोकरेंसी की तरह, एक्सआरपी बुलों में मजबूत उछाल देने के लिए पर्याप्त गति का अभाव था।

स्रोत: ट्रेडिंग व्यू

रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई) ऊपर की दिशा में एक आंदोलन का संकेत दे रहा था और न्यूट्रल 50 लाइन के ठीक ऊपर 52.87 पर खड़ा था। मनी फ्लो इंडिकेटर (एमएफआई) आगे 31.98 पर रहा और ओवरसोल्ड ज़ोन की ओर झुक गया।

व्हेल की लड़ाई

एक्सआरपी की ऑन-चेन मेट्रिक्स एक्सआरपी की अजीब और कमजोर मूल्य कार्रवाई में अधिक स्पष्टता प्रदान करती है। 26 और 29 जून के बीच सक्रिय पतों की संख्या में भारी वृद्धि हुई, जो 27 जून तक 203,590 पतों पर चरम पर पहुंच गई। इसके विपरीत, केवल 29,400 सक्रिय पते थे 25 जून को, सक्रिय पतों में अगला प्रमुख स्पाइक 4 जून को हुआ, जिसमें पते 154,000 से अधिक के थे।

स्रोत: सेंटिमेंट

जून के अंत से पहले पतों में स्पाइक के परिणामस्वरूप महत्वपूर्ण गिरावट आई। इससे पता चलता है कि खुदरा बाजार को बेचने के लिए धोखा दिया गया था और यहीं से व्हेल ने फायदा उठाया।

1 जुलाई को लेन-देन की मात्रा में दो प्रमुख वृद्धि हुई थी। पहला 1.45 अरब डॉलर का था जबकि दूसरा 2.14 अरब डॉलर का था। यह 50,000 से कम पतों के साथ था। कीमत उसी दिन थोड़ी गिर गई, जब तक कि वह अपने मौजूदा ऊपर की तरफ शुरू नहीं हुई। 30 जून और 1 जुलाई को होने वाली अधिकांश गतिविधि के साथ, पिछले दो हफ्तों में व्हेल गतिविधि मजबूत रही।

स्रोत: सेंटिमेंट

इसके अलावा, ऐसा लगता है कि व्हेल गतिविधि हर जगह थी, और ऐसा इसलिए था क्योंकि यह थी। 100,000 और एक मिलियन XRP के बीच पतों ने अपनी होल्डिंग 26 जून को 9.83% से बढ़ाकर 7 जुलाई को 10.05% कर दी। इसका मतलब है कि वे भारी जमा कर रहे हैं। इसी अवधि के दौरान एक मिलियन से 10 मिलियन XRP वाले पते 6.21% से थोड़ा बढ़कर 6.26% हो गए।

स्रोत: सेंटिमेंट

पिछले 30 दिनों से 10 मिलियन से अधिक XRP रखने वाले पते अपने XRP को उतार रहे हैं। उनका बैलेंस 26 जून को 72.27% से गिरकर 7 जुलाई तक 71.78% हो गया। इस श्रेणी में एक्सआरपी की सबसे बड़ी मात्रा है, इसलिए मूल्य कार्रवाई पर उनका बड़ा प्रभाव पड़ता है। कीमतों में नरमी बनी हुई है क्योंकि उन्होंने अपना बैलेंस कम करना जारी रखा है। यह स्पष्ट नहीं है कि क्यों बड़ी व्हेल एक्सआरपी को डंप करना जारी रखती हैं। यदि उन पतों की बिक्री बंद हो जाती है तो मूल्य कार्रवाई में बदलाव की उम्मीद की जाएगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

LATEST POSTS

इस पैटर्न की ब्रेकआउट क्षमता का लाभ उठाने वाले TRX बैल के ‘कहां, कैसे’

पिछले छह हफ्तों में, ट्रॉन के उतार-चढ़ाव $0.66-$0.07 क्षेत्र में सीमित था। $ 0.07 की छत से गिरावट ने 4 घंटे की...

IRS Expands Crypto Question on Tax Form – Taxes Bitcoin News

The Internal Revenue Service (IRS) has modified the crypto question asked on Form 1040, the tax form used by all U.S. taxpayers to file...

निकट भविष्य में कीमतों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है- यहां बताया गया है

पॉलीगॉन नेटवर्क को अपने पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर प्रभावशाली विकास देखना जारी है। अभी एक दिन पहले, बहुभुज अनुबंध का पता मुक्त कुल...

क्या लिटकोइन का बिनेंस डेफी के साथ जुड़ना एक दोधारी तलवार है

पिछले कुछ महीनों में मिली भारी छूट से लिटकोइन धीरे-धीरे उबर रहा है। बाजार को पिछली ऊंचाई पर पहुंचने में कुछ समय लग...

Most Popular

spot_img