[ccpw id="5"]

[ccpw id="5"]

HomeLatest Crypto NewsCoinFLEX उपयोगकर्ता स्पष्ट नहीं हैं- प्रेस से ताजा चिंताएं गर्म हैं

CoinFLEX उपयोगकर्ता स्पष्ट नहीं हैं- प्रेस से ताजा चिंताएं गर्म हैं

-


हाल ही में घोषणा दिनांक 9 जुलाई, के सह-संस्थापक कॉइनफ्लेक्ससुधु अरुमुगम और मार्क लैम्ब ने उन कदमों की रूपरेखा तैयार की जो वे एक्सचेंज को अपने मौजूदा तरलता संकट से बाहर निकालने में मदद करने के लिए उठाने का इरादा रखते हैं।

इस वर्ष अब तक क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार के सामान्य मंदी के दृष्टिकोण का एक दुर्भाग्यपूर्ण प्रभाव कुछ क्रिप्टोक्यूरेंसी सेवा प्रदाताओं के लिए तरलता की समस्या है।

एक में घोषणा ब्लॉग 23 जून को कॉइनफ्लेक्स द्वारा प्रकाशित, “अत्यधिक बाजार स्थितियों और एक प्रतिपक्ष से जुड़ी अनिश्चितता का हवाला देते हुए,” एक्सचेंज ने अपने उपयोगकर्ताओं को मंच पर निकासी के निलंबन के बारे में सूचित किया।

बाद में अपडेट करें 27 जून को, एक्सचेंज ने एक रिकवरी टोकन लॉन्च करने की घोषणा की जिसे कहा जाता है वसूली मूल्य अमरीकी डालर (आरवीयूएसडी)जिसके माध्यम से उसने कथित ग्राहक के व्यक्तिगत संपार्श्विक का मुद्रीकरण करने की आशा की थी जिसका खाता नकारात्मक इक्विटी में चला गया था।

नई घोषणा में, कॉइनफ्लेक्स ने बताया कि “ए” के साथ एक लिखित मैनुअल मार्जिन व्यवस्था के कारण बड़े व्यक्तिगत ग्राहक,” ग्राहक को परिसमापन से पहले अपनी स्थिति का समर्थन करने के लिए एक्सचेंज को अधिक संपार्श्विक भेजने के लिए बाध्य किया गया था।

एक्सचेंज की स्थिति के परिसमापन के बाद खाते में कमी के लिए व्यक्तिगत रूप से क्षतिपूर्ति करने की भी व्यवस्था थी। CoinFLEX ने आरोप लगाया कि एक भालू बाजार में संपार्श्विक को समाप्त करना एक मुश्किल काम था, जिससे उसे $ 84 मिलियन का घाटा हुआ, जिसे ग्राहक कथित रूप से वापस भुगतान करने में विफल रहा।

हांगकांग में मध्यस्थता कार्यवाही

एक्सचेंज ने अपने अपडेट में, उपयोगकर्ताओं को सूचित किया कि उसने इस 84 मिलियन डॉलर की वसूली के लिए हांगकांग अंतर्राष्ट्रीय मध्यस्थता केंद्र के समक्ष ग्राहक के खिलाफ मध्यस्थता कार्यवाही शुरू की थी। एक्सचेंज के फ्लेक्स कॉइन पर चलनिधि संकट के प्रभाव को देखते हुए, सह-संस्थापक अरुमुगम और मेम्ने ने कहा,

“हम चिंतित हैं कि व्यापार फिर से शुरू होने पर, फ्लेक्स कॉइन की कीमत अस्थिर हो सकती है जिसका हमारे अन्य ग्राहकों के संपार्श्विक के मूल्य पर प्रभाव पड़ सकता है। हमें विश्वास है कि कर्ज की वसूली से आत्मविश्वास बढ़ाने में मदद मिलेगी और फ्लेक्स कॉइन के व्यापारिक मूल्य को बढ़ाने में मदद मिलेगी। CoinFLEX की बैलेंस शीट में प्राप्तियों का अधिकांश हिस्सा उस देनदार से है जिसका हम पीछा कर रहे हैं, लेकिन कई अन्य खाते हैं, जो दुर्भाग्य से, लेन-देन के फिर से शुरू होने पर फ्लेक्स कॉइन की कीमत में तेज गिरावट के कारण प्राप्य बन जाएंगे।

मध्यस्थता की कार्यवाही के अलावा, एक्सचेंज “निवेशकों से बड़ी मात्रा में धन” जुटाने की कोशिश कर रहा है। अपडेट के अनुसार, CoinFLEX ने पुष्टि की कि,

“बड़े जमाकर्ताओं के इस समूह में कई निवेशक हैं जिन्होंने संकेत दिया है कि वे व्यवसाय को आगे बढ़ने में मदद करने की स्थिति में हो सकते हैं यदि हम सभी को एक व्यावहारिक समाधान मिल सकता है। हम इन बातचीत से बेहद उत्साहित हैं।”

बैलेंस बनाया निकासी के लिए उपलब्ध

ऊपर बताए गए चरणों के अलावा, CoinFLEX “CoinFLEX जमाकर्ताओं के लिए कुछ अस्थायी तरलता बनाने की योजना” लेकर आया है। सह-संस्थापकों के अनुसार, एक्सचेंज अब निकासी के लिए उपलब्ध कराने का इरादा रखता है, ग्राहकों की शेष राशि का केवल 10%।

के आंकड़ों के अनुसार कॉइनगेको, एक्सचेंज द्वारा निकासी को रोकने के बाद से फ्लेक्स कॉइन की कीमत में 93% की गिरावट आई है।

स्रोत: CoinGecko



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

LATEST POSTS

Top 5 cryptocurrencies to watch this week: BTC, FLOW, THETA, QNT, MKR

Select altcoins such as FLOW, THETA, QNT, and MKR could rally if Bitcoin breaks above the stiff overhead resistance at $24,668. Source link

Nepal Prepares to Issue Digital Currency, Drafts Necessary Amendments – Finance Bitcoin News

A task force in Nepal has proposed legal changes allowing the country’s central bank to issue its own digital currency. The move comes after...

तारकीय के लिए एक उलटा पैटर्न [XLM] ये कुछ निहितार्थ हैं

अस्वीकरण: निम्नलिखित विश्लेषण के निष्कर्ष लेखक की एकमात्र राय है और इसे निवेश सलाह नहीं माना जाना चाहिए। तारकीय चार महीने की ट्रेंडलाइन प्रतिरोध...

निवेशकों के लिए बिटकॉइन के साथ APE और MANA के सहसंबंध का सही दायरा

क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार में तेजी की गति कम होने के साथ, विश्लेषकों का अलग-अलग विचार है कि क्या जून में भालू नीचे लाया गया था...

Most Popular

spot_img