[ccpw id="5"]

[ccpw id="5"]

HomeLatest Crypto Newsएसईसी बनाम रिपल: 'एमीसी क्यूरी' विवाद सिर्फ इसलिए जीवंत हो गया क्योंकि…

एसईसी बनाम रिपल: ‘एमीसी क्यूरी’ विवाद सिर्फ इसलिए जीवंत हो गया क्योंकि…

-


अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग (सेकंड) ने रद्द करने के लिए अपने पत्ते खेले एमीसी क्यूरी XRP धारकों को दिया गया दर्जा। इसके खिलाफ अलग-अलग फाइलिंग में उक्त कथा को दर्शाया गया है। फिर भी, प्रतिवादी कई मौकों पर वादी की फाइलिंग का प्रतिकार करने के लिए अथक रूप से वापस आया।

पकड़ सको तो पकडो

प्रतिनिधि जॉन डीटन मार्च 2021 में मामले में हस्तक्षेप करने के लिए एक प्रस्ताव दायर करके एक्सआरपी धारकों के एक समूह का नेतृत्व किया। हालांकि उनके प्रयास को पिछले अक्टूबर में अदालत ने खारिज कर दिया, लेकिन उन्होंने एमीसी का दर्जा प्राप्त करने का प्रबंधन किया। इस प्रकार, एक्सआरपी धारकों की सहायता में “अदालत के मित्र” संक्षिप्त विवरण शामिल होते हैं।

और, अब वे एसईसी के बाद हो सकते हैं जैसा कि दर्शाया गया है जेम्स के. फिलाना, एक साथी प्रसिद्ध वकील। प्रतिवादी ने अपना दायर किया था जवाब एसईसी के प्रस्ताव के लिए। इस बीच, एसईसी ने अदालत से अनुरोध किया कि वह मुकदमे में भाग लेने के लिए एमीसी के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दे। और, यहां तक ​​कि वकील जॉन डीटन की ‘घोर कदाचार’ के लिए संलिप्तता से इनकार करने के लिए।

सबसे पहले, फाइलिंग ने एसईसी के हॉवे परीक्षण के गैरकानूनी विस्तार को लक्षित किया क्योंकि टोकन “प्रति सुरक्षा” का प्रतिनिधित्व करता था। डीटन के अनुसार, यह सिद्धांत (एसईसी द्वारा) शुरू से ही एक मुद्दा रहा है। एर्गो, एसईसी को ही दोष देना है इसलिये अपने ‘अभूतपूर्व आरोपों’ के लिए।

अटॉर्नी डीटन के अनुसार, एसईसी के विशेषज्ञ के नाम का खुलासा करने से पहले, मुकदमे में पक्ष (रिपल और एसईसी) – थे पहले एक और एसईसी गवाह की पहचान की (डॉ अल्बर्ट मेट्ज़) अपना प्रस्ताव दायर करने से पहले। इस संदर्भ में, डीटन ने कहा,

“मैंने दूसरे एसईसी विशेषज्ञ के साथ मुद्दों की कभी उम्मीद नहीं की थी, न ही मुझसे उम्मीद की जानी चाहिए थी, विशेष रूप से पार्टियों द्वारा अन्य विशेषज्ञ की पहचान जारी करने के लिए।

इसके अलावा, उक्त वकील ने विशेषज्ञ की रिपोर्टों के बारे में विपरीत रुख अपनाने के लिए एसईसी को फटकार लगाई। इस प्रकार, दावा करते हुए,

“एसईसी की पूरी तरह से विरोध की गई कानूनी स्थिति न्यायाधीश नेटबर्न के कठोर लेकिन सटीक अवलोकन के अनुरूप है कि एसईसी अपने वांछित लक्ष्य को आगे बढ़ाने के लिए मुकदमेबाजी की स्थिति को अपना रहा है, न कि कानून के प्रति वफादार निष्ठा से बाहर।”

कुल मिलाकर, वादी मुकदमे में अमीसी के अधिकारों को रद्द करने पर अडिग बना हुआ है क्योंकि सारांश निर्णय दाखिल करने की तारीख नजदीक आ गई है।

आपकी पसंद के कारण

वास्तव में, एसईसी का उद्देश्य डीटन को मामले से हटाना था- इससे कोई इंकार नहीं है। अलग-अलग उत्साही लोगों ने ट्विटर पर वकील से यही सवाल पूछा। उदाहरण के लिए, इस ट्वीट पर विचार करें।

प्रमुख वकील आंकड़ा प्रतिक्रिया व्यक्त की:

“अगर 1 जनवरी, 2021 को परमादेश की रिट दायर करने के बाद एसईसी ने यह कहा होता, तो मैं यह ट्वीट नहीं करता और मैं न्याय मित्र नहीं होता। मैंने कहा होगा ‘यदि आप साबित कर सकते हैं कि रिपल ने 2013 या कल में एक सुरक्षा बेची, तो ऐसा ही हो।’ लेकिन एसईसी ने सभी एक्सआरपी के साथ जाना अवैध है।”

जैसा कि अपेक्षित था, एसईसी के लिए अटॉर्नी डीटन की प्रतिक्रिया ने रिपल समुदाय से बहुत सारी प्रतिक्रियाएं आकर्षित कीं। प्रतिनिधि जेरेमी होगन डीटन की प्रतिक्रिया की सराहना की।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

LATEST POSTS

रिपल मुकदमा: नवीनतम अदालत के फैसले के बाद एसईसी को एक और झटका लगा

अमेरिकी नियामक एसईसी ने हाल ही में एक हिट लिया क्योंकि इस सप्ताह रिपल के खिलाफ लड़ाई एक दिलचस्प चरण में चली गई। लगातार हार...

क्रिप्टो भुगतान स्वीकार करने के लिए अग्रणी यूरोपीय टायर रिट्रेडर वैकुलग – बिटकॉइन समाचार

वैकुलग, एक ब्रिटिश कंपनी जो खुद को यूरोप की सबसे बड़ी स्वतंत्र टायर रिट्रीडर के रूप में ब्रांड करती है, अब अपने उत्पादों और...

विंटरम्यूट ट्रॉन डीएओ रिजर्व (टीडीआर) में शामिल हो गया है, विकेंद्रीकृत यूएसडी के प्रभारी संगठन – रिलिंको

के तौर पर साथी रिजर्व के साथ, विंटरम्यूट को अब यूएसडी को टकसाल और जलाने की अनुमति है। टीडीआर ने मंगलवार को एक...

एथेरियम के मेट्रिक्स जो इस सप्ताह आपके पोर्टफोलियो का मूल्य निर्धारित कर सकते हैं

क्रिप्टो बाजारों के लिए एक altcoin का प्रभुत्व होना सामान्य नहीं है। लेकिन ऐसा लगता है कि इस समय क्रिप्टोकरंसी का माहौल है...

Most Popular

spot_img